‘जब सरकल’ पर काजल राघवानी और खेसारी का जबरदस्त रोमांस, 2 करोड़ लोगों ने देखा ये भोजपुरी वीडियो

Must Read
Bhartiya Samachar
Bhartiya Samachar
भारतीय समाचार | भारत की ताजा खबर| लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट, हिंदी समाचार

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की धूम है. आए दिन उनके भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. खेसारी यूं ही भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार नहीं कहे जाते, उनके भोजपुरी गाने आते ही यू-ट्यूब पर धमाका कर देते हैं. हाल ही में उनका एक गाना ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है. इस गाने में खेसारी के साथ जानी-मानी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) नजर आ रही हैं. इस गाने में मोनालिसा और खेसारी का डांस और रोमांस लोगों को खूब भा रहा है. ये गाना काफी पुराना है लेकिन आज भी सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन ट्रेंड करता दिखाई दे रहा है.

ये गाना खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का की सुपरहिट भोजपुरी ‘मुकद्दर’ का है. यूं तो इस फिल्म के सारे गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसके एक गाने ‘जब सरकल’ को दर्शकों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है. इस भोजपुरी गाने को अब तक 21,107,224 व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं खेसारी और काजल का ये धमाकेदार गाना सोशल मीडिया पर आए दिन ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है.

इस गाने में खेसारी और काजल राघवानी की शानदार कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस गाने में काजल राघवाली की खूबसूरत अदाएं भी लोगों का दीवाना बना रहा है. खेसारी का डांस और काजल के डांस और रोमांस ने ही इस गाने को सुपरहिट बनाया है.

आम तौर पर खेसारी की जोड़ी भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ सबसे ज्यादा पसंद की जाती है. जिस फिल्म या गाने में ये दोनों साथ में नजर आ जाते हैं, उसे पहले से ही सुपरहिट मान लिया जाता है. वहीं इस इस सुपरहिट भोजपुरी गाने ने एक बार फिर से ये बात साबित कर दी है.

Bhartiya Samachar

भारतीय समाचार | भारत की ताजा खबर| लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट, हिंदी समाचार

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Latest News
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -
- Advertisement -